IPL 2017 : जानिये कौन है वो इंग्लिश प्लेयर्स जिनको पाने के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी में लगेगी होड़ #IPL


आईपीएल 2017 ऑक्शन


आईपीएल ऑक्शन में बस एक दिन बाकी रह गया है। सभी 8 franchisse ने अपनी अपनी कमर कस ली है इस बार ऑक्शन के लिए ताकि बढ़िया प्लयेर उनकी टीम में आये और आईपीएल 2017 जीतने में महत्वपूरण भूमिका निभाय ।

चलिये आपको बताते है प्लेयर्स के बारे में जिन पर रहेगी सभी 8 franchisse की नज़र अपनी टीम में लाने के लिए

 बेन स्टॉक्स :  

बेन स्टॉक्स इंग्लैंड टीम से खेलते है, अपने बढ़िया तेज गेंदबाजी और तेज तर्रार बल्लेबाजी के लिए स्टॉक्स को जाना जाता है। सभी टीम इनको पाने के लिए बेकरार है। हालांकि पिछले कुछ समय से स्टॉक्स का टी20 में प्रदर्शन काबिले तारीफ़ नहीं रहा। बैटिंग एवरेज 15 का और स्ट्राइक रेट 136 का रहा है बेन स्टॉक्स का । बेन स्टॉक्स का बिड प्राइस 2 करोड़ है और ये ऑक्शन में बहुत आगे जायेगा


इयोन मॉर्गन 

इंग्लैंड टी20 के कप्तान मॉर्गन एक शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। अभी हुई इंडिया के खिलाफ मॉर्गन का शानदार परफॉरमेंस उनको आईपीएल टीम की नज़र में सबसे आगे ले आया है। अभी तक मॉर्गन से आईपीएल के सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है  मॉर्गन से आईपीएल में अभी तक 48 मैचों की 41 इनिंग्स खेलते हुए 793 रन्स बनाये है स्ट्राइक रेट भी 125 के आस पास रहा है। मॉर्गन को बेस प्राइस भी 2 करोड़ है।


ट्यमल मिल्स

इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपने प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। मिल्स अपनी आग उगलती गेंदबाजी जो की 93mph रफ़्तार से गेंद को फेकते है। सभी आईपीएल ओनर्स इनको पाने के लिए बेताब है ताकि गेंदबाजी को ओर मजबूत किया जाये है। 50 लाख का बेस प्राइस से निश्चित ये बहुत ऊपर जायेगे।



जैसन रॉय

जैसन रॉय अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। टी20 में इनका शानदार स्ट्राइक रेट है। हर एक आईपीएल टीम इन्हें अपनी टीम में लेना चाहती है। रॉय फ़ेवरिट है बल्लेबाजी स्ट्रेंथ को पूरा करने के लिया। हालांकि इनका बीड प्राइस 30 लाख से शुरू है ओर उम्मीद की जा रही है काफी हाई प्राइस के लिए 

Popular posts from this blog

Why is Diwali celebrated 21 days after Dussehra ?

Haryana Ki Boli : English To Haryanvi

नवरात्रों में इस एक मंत्र से खिल उठेंगे शादी के योग