भारतीय टीम को है इन दो खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का आगाज़ बस 1 जून से शुरू हो जायेगा इंग्लैंड में। विश्व की 8 सर्वश्रेष्ठ टीमो के बीच खेले जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में अभी तक इंग्लैंड को उनके पिछले कुछ समय से अच्छे प्रदर्शन के लिए ट्रॉफी का हकदार माना जा रहा है साथ ही साथ भारत भी इस रेस में शामिल है।
Image: गूगल

अपने शुरुआती दोनों अभ्यास मैचों में भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश को हराकर बाकी टीमो को चेता दिया है कि भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है चैंपियंस ट्रॉफी पर एक बार फिर से कब्ज़ा करने के लिए।
लेकिन भारतीय टीम के लिए एक चिंता का जो सबसे बड़ा विषय है वो है रोहित शर्मा और अजियनका राहणे का बल्लेबाजी प्रदर्शन। दोनों बल्लेबाज हालांकि अभ्यास मैच में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। और तो और रोहित शर्मा का प्रदर्शन आईपीएल 2017 में भी काफी बुरा रहा है। वही रहाणे भी अभी तक बल्लेबाजी में वो विश्वासपूर्ण खेल नहीं दिखा सके।
Image: गूगल

भारतीय टीम में युवराज सिंह के स्वस्थ को लेकर अभी भी कुछ नहीं कहा जा सकता। अगर वो 4 जून से पहले पूरी तरह से फिट हो जाते है तो रोहित शर्मा या रहाणे दोनों में से एक को बाहर बैठना पड़ सकता है। अभयास मैचों में दिनेश कार्तिक, केदार जाधव ने एक बार फिर से सबको अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। वही शिखर धवन और कप्तान कोहली का अच्छा प्रदर्शन जारी है।