IPL10 वानखेड़े स्टेडियम में गूँज रहा था बस एक नाम धोनी धोनी धोनी।

आईपीएल 10 में खेले गए कल पहले प्लेऑफ में मुम्बई इंडियन्स और राइजिंग पुणे वाला मैच अपने आप में खास बन गया। वानखेड़े स्टेडियम पूरा खचाखच भरा हुआ था। लेकिन कल का नज़ारा ऐसा था कि लोग मुम्बई इंडियंस के बजाये धोनी धोनी का उदघोष कर रहे थे।
Copyright Holder

कल राइजिंग पुणे सुपरजायेंट्स ने पहले बल्लेबाजी के दौरान शुरुआत में ही त्रिपाठी और कप्तान स्टीव स्मिथ के विकेट खो दिए। लेकिन रहाणे और मनोज तिवारी ने जैसे तैसे करके टीम को सम्भाला, रहाणे भी अर्धशतक बनाते ही आउट गए। रहाणे में 43 गेंद खेलते हुए 56 रन बनाए। लेकिन इसके बाद फिर शुरू हुआ असली आईपीएल खेल जब धोनी मैदान में उतरे।
Image: RPS

धोनी ने मैदान में आते है जो खेल दिखाया की पुरे स्टेडियम में धोनी धोनी की जयकार होने लगी और धोनी ने सबको निराश भी नहीं किया और 26 गेंदो में दनदनाते 5 छक्के लगाते हुए 40 रन बनाए। वही मनोज तिवारी ने 48 गेंदो में 58 रन का योगदान देते हुए राइजिंग पुणे सुपरजायेंट्स का स्कोर 162 रन तक पंहुचा दिया।
Image: Rps

जवाब में मुम्बई इंडियंस की बल्लेबाजी आशा के अनुरूप बल्लेबाजी नहीं कर सकी। कप्तान रोहित शर्मा का ख़राब प्रदर्शन जारी रहा। सिर्फ पार्थिव पटेल जिन्होंने 52 रन बनाए को छोड़ कर बाकि बल्लेबाज इतना सहयोग नहीं दे सके। और पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 142 रन ही बना सकी। राइजिंग पुणे सुपरजायेंट्स ने इस तरह मुम्बई इंडियंस को 20 रन से हराते हुए आईपीएल 2017 के फाइनल में जगह बना ली