दिल्ली को हराकर कोलकाता ने पॉइंट्स टेबल पर मचाया हाहाकार


Third party image reference
आईपीएल 2018 में खेला गया मैच जिसमे कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमे आमने सामने थी। लेकिन इस मैच में बाज़ी मारी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रन से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने गेंदबाजी, फील्डिंग और बल्लेबाजी में क्या जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

Check Out Top 100 Cricket Blogs on the web by Feedspot 
दिल्ली और कोलकाता के बीच मे था मुकाबला

Third party image reference
इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। जिसमे रोबिन उथप्पा के 19 गेंद पर 35 रन, क्रिस लीन के 29 गेंदो पर 31 रन, नितीश राणा के 35 गेंदो पर 59 रन और आंद्रे रसेल के ताबड़तोड़ 12 गेंदो पर 41 रन ने इस 200 के टोटल को बनाने में मदद की।
71 रन से दी मात दिल्ली को

Third party image reference
लेकिन जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स को कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कामयाबी से प्रदर्शन नही कर पाया। सिर्फ ऋषभ पंत और मैक्सवेल ने बढ़िया बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया जिसमें पंत ने 26 गेंदो पर 43 रन, और मैक्सवेल ने 22 गेंदो पर 47 रन का योगदान दिया। लेकिन दिल्ली की पूरी टीम सिर्फ 129 रन पर ही आल आउट हो गयी, कोलकाता की तरफ से यादव और नारायण ने 3-3 विकेट लिए। साथ साथ ही पॉइंट टेबल पर कोलकाता अब सीधे नंबर 2 के स्थान पर भी पहुँच गयी है।