IPL : सनराइज़र्स हैदरबाद को हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स फिर बनी पॉइंट्स टेबल की किंग


Third party image reference
आईपीएल 2018 में आज सनराइज़र्स हैदराबाद को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने मात्र 4 रन से हरा दिया है। आज इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैंसला किया। लेकिन सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर साथ ये आयी थी कि शिखर धवन आज मैच में नही खेल रहे थे।

चेन्नई ने हैदराबाद को 4 रन से हराया
Also Check This : My blog Babit Kumar has been selected by Feedspot panelist as one of the Top 100 Cricket Blogs on the web.
Third party image reference
वही पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शुरुआत काफी धीमी रही लेकिन फिर भी चेन्नई की टीम ने आखिर में तेज बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 20 ओवर में 182 तक पहुचा दिया। चेन्नई की टीम में शेन वाटसन ने 9 रन बनाए वही फाफ डु प्लेसिस सिर्फ 11 रन ही बना पाए। रैना ने शानदार नाबाद 54 रन बनाए तो रायडू ने तेजतर्रार 37 गेंदों पर 79 रन बनाए। धोनी ने भी सिर्फ 12 गेंदों पर 25 रन बनाए।

Also connect with me here For all Cricket Updates
आखिरी ओवर तक रोमांच बना रहा इस मैच में

Third party image reference
लेकिन जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन ही बना पाई। हैदराबाद की शुरुआत ही काफी खराब रही टीम के ओपनर भुई सिर्फ 0 रन पर ही आउट हो गए। हुडा सिर्फ 1 रन ही बना पाए वही मनीष पांडे जीरो पर आउट हो गए। शाकिब ने 24 रन का योगदान दिया। लेकिन केन विलियमसन ने कमाल की पारी खेली जिन्होंने 84 रन बनाये वही यूसुफ पठान के 27 गेंदों पर 45 रन ने एक बार तो चेन्नई के खेमे में खलबली मचा दी थीं लेकिन अंत मे टीम 4 रन से मैच हार गई

Popular posts from this blog

Why is Diwali celebrated 21 days after Dussehra ?

Haryana Ki Boli : English To Haryanvi

नवरात्रों में इस एक मंत्र से खिल उठेंगे शादी के योग