किंग्स इलेवन पंजाब टीम की इस हालत का दोषी माना जा रहा है इन दोनो को

किंग्स इलेवन पंजाब और युवराज सिंह


Third party image reference
आईपीएल 2018 में जिस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम औंधे मुंह गिरी है इससे हर कोई परेशान है। शुरुआत में इस टीम ने जो मैच जीत लिए वो जीत लिए लेकिन इसके बाद पिछले 5,6 मैचों से टीम की हालत इतनी पतली हो गयी है कि जीत तो जैसे इनके बस की बात नही।
कप्तान अश्विन की कप्तानी में कमी 

Third party image reference
पिछले 6 मैच जो खेले गए इसमें किंग्स इलेवन पंजाब में सिर्फ 1 मैच ही जीता और इसके बाद 5 मैचों में बुरी तरह से हार के मुँह में चली गई। सबको यही उम्मीद थी कि प्लेऑफ में ये टीम आसानी से पहुँच जाएगी क्योंकि शुरुआत ये टीम नंबर 3 या फिर 4 पर रह रही थी और लग रहा था कि बस ये पहुँच जाएगी आईपीएल के प्लेऑफ में, लेकिन कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 10 विकेट से ये मैच हार गई और अब ये टीम पॉइंट्स टेबल पर नंबर 5 पर आ गयी है
सहवाग को भी माना जा रहा है दोषी

Third party image reference
लेकिन जो कारण था वो है किंग्स इलेवन पंजाब ने टीम में एक के बाद एक एक्सपेरिमेंट किये और नतीजा निकाला हार के रूप में। फैंस की माने तो अश्विन काफी खराब कप्तानी कर रहे है यही नही कुछ तो ये भी मानते है कि टीम के इस हालत के ज़िम्मेदार वीरेंद्र सहवाग भी है क्योंकि उनकी भी टीम चुनने में अहम भूमिका रहती हैं। तभी शायद युवराज सिंह और डेविड मिलर जैसे अनुभवी प्लेयर्स को नही खिलाया जा रहा हैं।